सालगिरह के एक दिन पहले ड्यूटी के दौरान सीने में दर्द होने के बाद महतारी एक्सप्रेस 102 के चालक की मौत, तीन माह से वेतन नहीं दिया गया




छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में ड्यूटी के दौरान सीने में दर्द होने के बाद महतारी एक्सप्रेस 102 के चालक पायलट 26 वर्षीय कोमल प्रसाद साहू निवासी ग्राम मटिया (अ) की मौत हो गई। कोमल प्रसाद सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अर्जुंदा में महतारी 102 एक्सप्रेस का चालक था। 


पेट व सीने में दर्द होने से दवाई खाकर सोया था 

घटना शुक्रवार सुबह 4 बजे की है। कोमल प्रसाद गुरुवार को अर्जुंदा में था। तभी सुबह उसके पेट व सीने में अचानक दर्द होने लगा। रात को अस्पताल में ही अपना इलाज करवाया और दवाई खाकर अपने लोकेशन रूम में ही सो गया। इसके बाद वह नहीं उठा। उस समय वह ड्यूटी में था। जब उसके साथी ईएमटी ने उसे देखा तो मौत हो गई थी। इसकी सूचना अस्पताल को दी। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। डॉक्टर ने पायल की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


पिछले वर्ष की थी शादी  


परिजनों के मुताबिक कोमल की शादी बीते साल 21 मई को हुई थी। शनिवार को शादी की प्रथम वर्षगांठ है, लेकिन मौत हो गई। वहीं पत्नी 6 माह की गर्भवती है।


मौत के बाद डाला वेतन तीन माह से वेतन नहीं दिया गया

विभागीय जानकारी के मुताबिक महतारी 102 के कर्मचारियों को बीते तीन माह से वेतन नहीं दिया गया। अजीब बात यह है कि कोमल प्रसाद के मौत के बाद राशि डाली गई।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url