हत्या के बाद घर लौटा पति, फिर बनायीं लापता की झूठी कहानी, पहले पत्नी को घुमाया, शॉपिंग करवाई, फिर दिया वारदात अंजाम


                                                                गुलशन और उसकी पत्नी 




छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले में एक युवक अपनी पत्नी को घुमाने ले गया। उसके साथ खूब फोटो खिंचवाई, शॉपिंग कराई, फिर तालाब के किनारे ले गया और डुबोकर उसकी हत्या कर दी। घर आकर उसके लापता होने की कहानी गड़ दी। उसकी शिकायत झूठी मिलने पर पुलिस ने जब पति से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

पत्नी को लगा कि उसका पति उसे बेहद प्यार करता है 

अंजोरा चौकी पुलिस के मुताबिक उतई थाना अंतर्गत ग्राम परसाही निवासी गुलशन देशमुख गत 13 मई को अपनी पत्नी नंदनी देशमुख को पिकनिक मनाने ले गया था। दोनों बाइक से मनगटा डोंगरी घूमने निकले थे। इस दौरान गुलशन ने नंदनी को खूब घुमाया।

 दोनों ने एक साथ कई जगह फोटो खिंचवाई। नंदनी को लगा कि उसका पति उसे बहुत चाहता है।पिकनिक मनाकर गुलशन घर लौटा आया, पर नंदनी उसके साथ नहीं थी। गुलशन ने बताया कि सममड़ा चौक बाईपास रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर वह तेल भराने के लिए रुका। 

पंप बंद था तो वह नंदनी को वहीं खड़ा कर 500 मीटर आगे स्थित दूसरे पेट्रोल पंप चला गया। वहां से लौटा तो नंदनी गायब थी। काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला इसके बाद गुलशन से सख्ती से पूछताछ की

अंजोरा चौकी प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया कि गुलशन की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। कई जगह पता कराया गया, लेकिन नंदनी की जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को झूठी शिकायत देने का शक हुआ तो गुलशन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। इस पर उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया।


प्यार नहीं करता था पत्नी को इसलिय मारा 

गुलशन ने बताया कि वह बीएसपी में ठेका श्रमिक है। चार साल पहले उसकी शादी नंदनी से हुई थी। वह नंदनी से प्यार नहीं करता था। इस सालों में उनको कोई संतान भी नहीं है। उसने बताया कि वह घुमाने के बहाने नंदनी को तालाब की तरफ ले गया और वहीं डुबोकर मार दिया। आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने नंदनी का शव बरामद कर मामले को सोमनी पुलिस को सौंप दिया है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url