अपन ही बड़े भाई की हत्या गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था ऐसे हुआ खुलासा


अपन ही बड़े भाई की हत्या गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था ऐसे हुआ खुलासा




छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी

बालोद जिले के मंगचुआ थाना अंतर्गत ग्राम चिलमगोटा के डेरवापार में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। उसने यह कदम पत्नी के साथ छेडख़ानी की वजह से उठाया। यह घटना 18 अप्रैल की है। इतने दिन तक मामला दबा रहा। छोटे भाई गोविंद कोरेटी ने बड़े भाई कृष्णा कोरेटी की गुमशुदगी का मामला मंगचुआ थाना में दर्ज कराया था।


गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था

जिले के मंगचुआ थाना अंतर्गत ग्राम चिलमगोटा के डेरवापार में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। उसने यह कदम पत्नी के साथ छेडख़ानी की वजह से उठाया। यह घटना 18 अप्रैल की है। इतने दिन तक मामला दबा रहा।

छोटे भाई गोविंद कोरेटी ने बड़े भाई कृष्णा कोरेटी की गुमशुदगी का मामला मंगचुआ थाना में दर्ज कराया था। कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने गोविंद से कड़ाई से पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी की निशानदेही पर जगह की खुदाई कर पुलिस ने कृष्णा कोरेटी का शव को बाहर निकाला। डीएनए टेस्ट व पोस्टमार्टम कराने मेडिकल कॉलेज रायपुर ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया ह

 

गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया

मंगचुआ थाना प्रभारी दिलीप नाग ने बताया कि कृष्णा शराबी था, उसने शादी भी नहीं की थी। शराब के नशे में आता और गोविंद की पत्नी के साथ छेडख़ानी करता था। क्योंकि वह घर पर अकेली रहती थी। गोविंद काम पर चला जाता था।

18 अप्रैल को गोविंद अचानक जल्दी घर आ गया। कृष्णा उसकी पत्नी से छेडख़ानी कर रहा था। इसके बाद दोनों में विवाद और मारपीट हो गई। कृष्णा जमीन में गिर गया। चोट लगने से उसकी मौत हो गई। गोविंद ने गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url