पिकअप अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराई, 25 से ज्यादा लोग सवार, एक युवक की मौत 9 लोग घायल

 

पिकअप अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराई, 25 से ज्यादा लोग सवार, एक युवक की मौत 9 लोग घायल







 तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराई

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में सोमवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि चालक रास्ते में मोबाइल पर बात कर रहा था

इसके चलते पिकअप अनियंत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हादसा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, मुलमुलाके झिलमिली गांव से ग्रामीण एक पिकअप में सवार होकर चंद्रपुर स्थित चंद्रहासिनी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे।

पिकअप अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराई

सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच पिकअप धरदेई गांव के पास पहुंची थी। इसी दौरान पिकअप चालक मोबाइल पर बात करने लगा। यह देख चालक के बगल में बैठे युवक ने उसे टोका, लेकिन इससे पहले कि वह मोबाइल बंद करता पिकअप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। हादसे में चैतराम बंजारे (30) और सूरज बंजारे (21) का सिर फट गया था। 

ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चैतराम बंजारे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सूरज बंजारे की हालत गंभीर देख उसे बिलासपुर रेफर किया गया है।

पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार

बताया जा रहा है कि पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में 8 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। सभी लोग एक ही परिवार से हैं। पिकप में सवार खीख राम जोगी ने बताया कि हादसे के समय ड्राइवर मोबाइल देख रहा था। 

उसे मोबाइल नहीं देखने की हिदायत दी गई। इससे पहले कि वह मोबाइल हटाता, पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url