14 साल की स्टूडेंट से टीचर ने की अश्लील हरकत, गाड़ी का लालच देकर संबंध बनाने का दबाव डाला, 500 रुपए दिए और कहा किसी को मत बताना

Teacher did obscene act with 14 year old student, pressured to make relationship by luring car, gave 500 rupees and said don't tell anyone






14 साल की स्टूडेंट से अश्लील हरकत

 छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक टीचर ने 14 साल की स्टूडेंट से अश्लील हरकत की। बाइक पर स्कूल ले जाने के बहाने उसे गाड़ी का लालच देकर संबंध बनाने का दबाव डाला।

 जब लड़की नहीं मानी तो स्कूल पहुंच 500 रुपए दिए और कहा कि किसी को यह सब मत बताना। छात्रा ने घर लौटकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद आरोपी टीचर फरार है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

छात्रा को टीचर विनोद राय अक्सर बाइक पर लेकर स्कूल जाता था

सारा मामला मरवाही ब्लॉक के दूरस्थ स्कूल का है। यहां पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा को टीचर विनोद राय अक्सर बाइक पर लेकर स्कूल जाता था। 19 अप्रैल को भी छात्रा स्कूल जाने के लिए गांव के पास खड़ी थी।

इसी दौरान शिक्षक विनोद राय बाइक से आया और साथ में स्कूल चलने के लिए बोला। इस पर छात्रा उसके साथ बाइक पर बैठ गई। आरोप है कि कुछ दूर जाने के बाद आरोपी विनोद राय ने छात्रा से छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी।

डर के चलते उसने किसी को नहीं बताया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी टीचर विनोद राय ने संबंध बनाने का दबाव भी उस पर बनाया। साथ ही कहा कि छात्रा को स्कूल आने-जाने के लिए गाड़ी खरीदने का लालच भी दिया। इस पर छात्रा डर गई और उसने मना कर दिया। 

इसके बाद जब दोनों स्कूल पहुंचे तो आरोपी टीचर ने छात्रा को 500 रुपए दिए। कहा कि जो रास्ते में हुआ है, वह किसी को नहीं बताना। स्कूल के बाद छात्रा घर पहुंची, लेकिन डर के चलते उसने किसी को नहीं बताया।

पुलिस ने 354 और पॉस्को के तहत FIR

लगातार परेशान होने के चलते जब छात्रा से नहीं रहा गया तो उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद घर में चर्चा कर छात्रा को लेकर परिजन थाने पहुंचे। वहां छात्रा ने पुलिस के सामने सारी बात बताई और रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

पुलिस ने 354 और पॉस्को के तहत FIR की है। आरोपी टीचर को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन वह फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url