बीजेपी को यूं दिया जवाब, बोले सीएम- मुझे डांटना नहीं चाहिए था, मुझे दुख है इस बात, एक वीडियो सार्वजनिक होने के बाद सियासत गर्म हुई

 




छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम से जुड़ा सूरजपुर जिले का एक वीडियो सार्वजनिक होने के बाद सियासत गर्म हो गई है। भाजपा की ओर से लगातार प्रचार किए जा रहे इस वीडियो पर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब देते हुए कहा, वह महिला अपनी बात कर रही थी, वो दुःखी थी अपनी पीड़ा बता रही थी, मुझे उस वक्त डांटना नहीं चाहिए। इस बात का मुझे दुःख है, लेकिन भाजपा इस तरह की वीडियो अपलोड कर निम्न स्तर की राजनीति कर रही है।

 वे अपनी पोजीशन बचाने के लिए बदनाम करने की साजिश रचते है। दरअसल, जनचौपाल कार्यक्रम के तहत सरगुजा रवाना होने से पहले सीएम भूपेश ने मीडिया से बातचीत में यह बातें कहीं।


नायक बनने निकले भूपेश बघेल को जनता आइना दिखा रही

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनचौपाल कार्यक्रम में अधिकारियों के भ्रष्टाचार की लगातार मिल रही शिकायत पर अब भाजपा ने सरकार को घेरा है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने सोमवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि छत्तीसगढ़ की कमीशन सरकार की विदाई सुनिश्चित हो गई है। नायक बनने निकले भूपेश बघेल को जनता आइना दिखा रही है कि वे नायक नहीं, खलनायक गिरोह के महानायक हैं। 

डा. रमन ने कहा कि 

यह कमीशन सरकार है, जिसमें दस फीसद कमीशन नौकरशाही के निचले क्रम पर लिया जा रहा है। बढ़ते क्रम में स्थिति यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जमाने का कीर्तिमान ध्वस्त है। डा रमन ने कहा कि उस समय रुपये में पंद्रह पैसे का लाभ जनता तक पहुंच जाता था, लेकिन भूपेश राज में दस पैसे का लाभ भी जनता तक नहीं पहुंच रहा। 15 साल का विकास साढ़े तीन साल में कमीशन और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।डा. रमन ने कहा कि जिस सरकार के मंत्रियों पर उसी के विधायक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। 

मंत्री कलेक्टर को भ्रष्ट बताकर कार्रवाई की मांग करते हैं। जिस सरकार में विधायक पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर सत्ताधारी दल से जुड़े युवा नेता को पार्टी से निकाल दिया जाता है।

 वह सरकार जनता को लूटने वाले बड़े-बड़े महारथियों को संरक्षण देकर छोटे-मोटे कर्मचारियों, अधिकारियों पर दिखावे की कार्रवाई करके अपनी असलियत छिपा नहीं सकती।


वह उनके ही मैदानी दौरे में बेनकाब

सीएम बघेल ने झूठ का जो तानाबाना खड़ा किया है, वह उनके ही मैदानी दौरे में बेनकाब हो गया है। पांच दिन में ही झूठी शान के परखच्चे उड़ गए। डा रमन ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के डीएनए में है, लेकिन भूपेश सरकार ने इस मामले में नंबर वन का खिताब जीतने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url