बोरी में 80 लाख रुपए रकम भरकर ले जा रहे थे, दो लोग गिरफ्तार, फरसगांव पुलिस ने की कार्रवाई







फरसगांव पुलिस ने कार में 80 लाख रुपए कैश ले जाते हुए दो लोगों को पकड़ा है। दरअसल, कोंडागांव की ओर से होने वाले अवैध परिवहन को रोकने के संबंध में एसपी दिव्यांग पटेल ने समस्त थाना-चौकी को निदेश दिए हैं।


इसी क्रम में बुधवार को फरसगांव थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक कार क्रमांक यूपी 32 केएक्स 3158 से अवैध रूप से भारी मात्रा में नगदी रकम ले जाई जा रही हैं संभवतः उक्त रकम चोरी की है। सूचना के बाद फरसगांव पुलिस ने नेशनल हाईवे पर चेकिंग पाइंट लगाया। इसी दौरान एक सफेद रंग की कार कोंडागांव की ओर से आती हुई दिखी जिसे पुलिस ने रुकवाया। कार में दो व्यक्ति चालक भार्गव पटेल उम्र 27 निवासी ग्राम कमाना थाना विस नगर जिला मेहसाना गुजरात और कंडक्टर जयेश कुमार भोलाभाई उम्र 28 वर्ष निवासी तावडिया थाना काकोसी जिला पाटन गुजरात मिले।


बोरी में भरकर रखे थे नोट

पुलिस ने मौके पर दोनों व्यक्ति और गाड़ी की तलाशी के दौरान पीछे की सीट के नीचे बनाए गए चेंबर में एक पीले रंग की बोरी में भारी मात्रा में नगदी रकम बरामद की। वैध दस्तावेज की मांग करने पर दोनों कोई दस्तावेज नहीं दे पाए। इसके बाद उक्त बरामद नगदी रकम 80 लाख रुपए और कार को पुलिस ने जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 41(1,4)/ 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी चालक भार्गव पटेल और कंडक्टर जयेश कुमार भोलाभाई को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया है

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url