CG Love Letter Full Movie यहाँ देखे छत्तीसगढ़ी फिल्म रिलीज़, जाने एक्टर मन कुरैशी और एक्ट्रेस सृष्टि तिवारी के बारे में





CG Love Letter Full Movie




छत्तीसगढ़ी फिल्म लव लैटर शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से छत्तीसगढ़ सिनेमा इंडस्ट्री में डैब्यू कर रही हैं 22 साल की एक्ट्रेस सृष्टि तिवारी। फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे एक्टर मन कुरैशी। दोनों ही कलाकारों ने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प मोमेंट शेयर किए।


एक कॉफी से छत्तीसगढ़ सिनेमा इंडस्ट्री में डैब्यू

एक्ट्रेस सृष्टि ने रोल मिलने के पीछे एक कॉफी है। उन्होंने बताया कि- मैं कुछ वक्त से मॉडलिंग में एक्टिव थी। कुछ फिल्म मेकर्स को मैंने अपनी प्रोफाइल्स भेजी थीं। मेरी डिटेल्स मन कुरैशी को मिलीं। उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि हम एक फिल्म बना रहे हैं, 

आप क्या काम करना चाहेंगी। मेरे लिए ये बहुत बड़ा मौका था। इसके बाद मन के साथ मेरी मीटिंग एक कैफे में हुई। वहां साथ कॉफी पीते हुए उन्होंने मुझे फिल्म के प्रोजेक्ट को लेकर कुछ बातें बताईं।15 दिन बाद मुझे इस रोल के फाइनल कर लिया गया। यहीं से सृष्टि का सफर शुरू हो गया।


सवाल- क्या होता है कास्टिंग काउच, सृष्टि का जवाब-

इस सवाल के जवाब में सृष्टि ने कहा कि हर फील्ड में अच्छे बुरे लोग होते हैं। मेरा कोई ऐसा अनुभव नहीं है। शुरू-शुरू में मुझे भी डर था कि पता नहीं इंडस्ट्री में काम कैसे होता होगा। मैं खुद जब फिल्म के सेट पर पहले दिन आई तो नर्वस थी, चुपचाप रहती थी 

मगर बाद में मैंने जब यूनिट का काम देखा तो ऐसा लगा ये तो मेरी फैमिली है। अगले दिन से मैं सबके लिए चॉकलेट लाने लगी।


एक्टर मन कुरैशी ने कहा कि लोकल आर्टिस्ट को वैसा सपोर्ट नहीं मिलता

फिल्म के एक्टर मन कुरैशी ने कहा कि कई बार लोकल लेवल पर फिल्म को शूट करने में हमें दिक्कतों को सामना करना पड़ता है। हमें शूटिंग की परमिशन तो मिल जाती है, लेकिन जब हम मौके पर पहुंचते हैं तो कहा जाता है कि अधिकारी ने जानकारी नहीं दी। 

अब जरा सोचिए कि कोई बॉलीवुड एक्टर यहां शूट पर आएं तो उनके साथ भी क्या ऐसा होगा। लोकल सिनेमा को सपोर्ट मिलेगा तो ये आगे भी बढ़ेगा, ऐसा ही बाकि प्रदेशों में होता है। वहां लोकल सिनेमा को भी उतना ही सिरियसली लिया जाता है।


निर्देशक ने बताया इस फिल्म की कहानी अलग और नई है

फिल्म को लेकर निर्देशक उत्तम तिवारी ने बताया कि फिल्म का प्लॉट एक लव लैटर है। अब तक प्रदेश में बनी फिल्मों में से इस फिल्म की कहानी अलग और नई है। क्योंकि ऑडियंस को अच्छा कंटेंट पसंद आता है,हमने इसी पर फोकस किया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जैन और तरुण सोनी हैं। यंगस्टर्स के बीच इस फिल्म का गाना जादू करे...काफी फेमस हो चुका है। इसे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url