नेशनल हाईवे पर नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं से भरी बस पलटी, 21 छात्राओं को मामूली चोट जबकि 9 गंभीर







 छत्तीसगढ़ के जगदलपुर गुरुवार सुबह जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं से भरी बस पलट गई। जिसमे सवार करीब 30 से ज्यादा छत्राएं घायल हो गई। जिनमें से 21 छात्राओं को मामूली चोट आई है, जबकि 9 छात्राओं को गंभीर चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और 108 एंबुलेंस की टीम पहुंची और घायल छात्राओं को महारानी अस्पताल पहुंचाया गया।



कार को बचाने के चक्कर में 

दरअसल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज से नाइट ड्यूटी कर छात्राएं बस में बैठ कर वापस अपने कॉलेज जा रही थी। तभी नेशनल हाईवे में सामने से आ रहे तेज रफ्तार कार को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने बस को सड़क के नीचे उतार दिया और बस खेत में जा कर पलट गयी। बस में करीब 30 से अधिक छात्राएं सवार थी, जिनमें से 21 छात्राओं को मामूली चोट आई है, जबकि 9 छात्राओं को गंभीर चोट आई है और इनमें से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। यह सभी छात्राएं शहर से लगे खमारगांव में स्थित नर्सिंग हॉस्टल की रहने वाली हैं।


एक छात्रा की हालत गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार 9 लोगों को थोड़ी गंभीर चोट आई है और इनमें से एक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. छात्रा को सिर पर गहरी चोट आई है, फिलहाल उसका इलाज जारी है। हालत बिगड़ने पर उसे रायपुर रेफर किया जा सकता है। अभी तक डॉक्टरों ने छात्रा की स्थिति को ठीक बताया है। साथ ही जानकारी मिली है कि छात्रा की स्थिति कभी भी बिगड़ सकती है। बस्तर क्षेत्र में अक्सर ही दुर्घटनाएं होती रहती है, लेकिन प्रशासन इस पर ध्यान नहीं देता
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url