आए दिन के झगड़े से तंग आकर कर दी अपनी पत्नी की हत्या, मां की लहूलुहान लाश देखकर बच्चे घबराये







बालोद जिले से एक गंभीर अपराध का मामला सामने आया है। घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र के भंडेरा गांव की है जहाँ पति ने अपनी पत्नी को रॉड से मारकर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि पति घनश्याम ने लोहे का रॉड अपनी पत्नी के सिर पर मार दी। सिर पर चोट लगने से पत्नी मानबाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मां की लहूलुहान लाश देखकर बच्चे घबराये 

जब यह घटना हुई तब उनके दोनों बच्चे देवरी गए में थे। जब बच्चे घर पहुंचे तो मां की लहूलुहान लाश देखकर वे घबरा गए। जिसके बाद बच्चों ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी जिसके बाद पड़ोसियों ने मामले की सुचना पुलिस की दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने बच्चों पूछताछ की। बच्चों ने पुलिस बताया कि आए दिन किसी न किसी बात को लेकर उनके माता-पिता के बीच विवाद होता था। पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक का पति वहां नहीं था। 


दिनों - दिन झगड़े के चलते कर दी अपनी पत्नी की हत्या

इस बिनाह और बच्चों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मामले जांच शुरू की। पुलिस की शक की सुई सबसे पहले मृतक के पति के ऊपर ही गई। जिसके बाद साइबर सेल ने पति का लोकेशन निकली जिसमे उसके लोहारा थानाक्षेत्र के गंजईडीही गांव के होने का पता चला। जहाँ से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तब आरोपी पति ने अपना जुर्म कुबूल लिया। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था, जिससे वह परेशान हो गया था और इसी कारण उसने घटना को अंजाम दिया
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url