मोबाइल चोर को जाल बिछा के पकड़ा उरला पुलिस ने, आय दिन राहगीरों से छिनते थे मोबाइल







उरला पुलिस ने निगरानी बदमाश को चोरी के पांच मोबाइल के साथ पकड़ा गया है। आरोपित राह चलते लोगों के मोबाइल छीनकर फरार हो जाता था। बीते कई महीनों से वो इस तरह के अपराध कर रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया। अंतत: आरोपित मो. जुबेर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित चोरी, मारपीट, अवैध गांजा बिक्री जैसे कई संगीन मामलों में जेल जा चुका है। खमतराई क्षेत्र का निगरानी बदमाश मो. जुबेर उरला क्षेत्र में भी सक्रिय रहता था। आरोपित के खिलाफ लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी। उसके विरुद्ध मोबाइल, पर्स आदि की छीना-झपटी के अलावा चोरी व अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल होने की शिकायतें हैं।

जाल बिछा के पकड़ा मोबाइल चोर को

उरला पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी। मुखबिर से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि निगम कार्यालय बीरगांव के पास आरोपी देखा गया है। टीम तत्काल वहां रवाना हुई और आरोपित को पकड़ा। आरोपित ने चोरी और छीना-झपटी के मामले में उन मोबाइलों को प्राप्त करना और बेचने का प्रयास करना बताया। 

आरोपित के कब्जे से पांच नग मोबाइल जब्त किए गए। पुलिस का मानना है कि आरोपित ने और भी कई घटनाएं की होगी। उससे इस विषय में पूछताछ की जा रही है।

गांजा तस्करी करते हुए चार गिरफ्तार

खमतराई और धरसींवा थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से 24 किलो 800 ग्राम गांजा के साथ चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित उदय जैन और तुलसी सोनी को खमतराई क्षेत्र में और रामकृष्ण तिवारी व रमेश अग्रवाल को धरसींवा थाना क्षेत्र में गांजा के साथ पकड़ा गया। 

आरोपित उदय जैन खमतराई क्षेत्र का पुराना बदमाश है। उसके खिलाफ हत्या, बलवा, मारपीट और प्रतिबंधात्मक धाराओं सहित तीन दर्जन से भी अधिक अपराध थाने में दर्ज हैं। उदय कई बार जेल जा चुका है

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url