कुत्ते से सास को कटवाना चाहता था, पत्नी ने मना किया तो कर दिया हत्या, दो साल पहले दोनों ने की थी भागकर शादी

 






छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक युवक ने कुत्ते के विवाद में अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक शराब के नशे में गेट पर बंधे कुत्ते से सास को कटवाना चाहता था। इस पर पत्नी ने मना किया तो पहले लात-घूंंसों से उसकी पिटाई की और फिर में चाकू घोंप दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरायपाली थाना क्षेत्र का है।

 छिबर्रा गांव निवासी नीतू भोई (19) दो दिन पहले अपने पति धनेश भट्‌ट (20) के साथ मायके आई थी। धनेश शराब पीने का आदी था। वह शुक्रवार देर रात भी शराब पीकर घर पहुंचा तो गेट पर कुत्ता बंधा हुआ था। धनेश उसे खोलने लगा और नीतू से बोला कि यह तुम्हारी मां को काटेगा। इस पर नीतू ने धनेश को कुत्ता खोलने से मना किया। इस पर धनेश भड़क गया।


 नीतू की मां और भाई पहुंचे तो उन्हें भी चाकू दिखाकर धमकाया

आरोप है कि उसने गुुस्से में नीतू लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इसके बाद पास रखे चाकू को उसकी पीठ में घोंप दिया। शोर सुनकर नीतू की मां और भाई पहुंचे तो उन्हें भी चाकू दिखाकर धमकाया। किसी तरह परिजन नीतू को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी धनेश को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


नीतू और आरोपी धनेश ने भागकर शादी की थी

पुलिस ने बताया कि नीतू और आरोपी धनेश के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के रिश्ते के लिए परिजन तैयार नहीं थे। इसके बाद भी दोनों ने भागकर शादी कर ली थी। दो साल पहले नीतू को आरोपी अपने गांव ले गया जहां, पति-पत्नी रूप में दोनों रहते थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि जब से उसकी लड़की वहां गई है तब से उसके साथ आए दिन मारपीट व गाली गलौज करता था।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url