भाटापारा रेलवे स्टेशन में युवक का मौत से सामना, Viral Video - यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने लगा, पैर फिसला, RPF जवान ने बचाई जान







छत्तीसगढ़ के भाटापारा रेलवे स्टेशन पर एक युवक का मौत से सामना हो गया। वह चलती ट्रेन में ही चढ़ने लगा था। मगर उसका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म-ट्रैक के बीच में बने स्पेश में पैर फंस गया था। इस बीच RPF के जवान की उस पर नजर पड़ गई। फिर समय रहते यात्री की जान बचा ली गई है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।




यह घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमि्यानी रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रात को करीब 12.30 बजे के आस-पास कोरबा से चलकर कोच्चिवेली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन भाटापारा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर आई थी। ट्रेन अपने समय से छूट भी गई थी। इसी दौरान वहां एक यात्री दौड़ता हुआ आया और चलती ट्रेन में चढ़ने लगा।


RPF के कॉन्स्टेबल ने बचाई जान 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक जैसे ही ट्रेन में चढ़ने कि कोशिश करता है। उसका पैर फिसल जाता है और एक पैर प्लेटफॉर्म और ट्रैक के बीच बने स्पेश में चला जाता है। ट्रेन ने भी अपनी रफ्तार पकड़ ली थी। इतने में पास खड़े RPF के कॉन्स्टेबल रूपक कुमार की उस पर नजर पड़ जाती है। रूपक बिना देरी किए वहां पर जाते हैं और उसे निकालने का प्रयास करने लगते हैं। कुछ दूर जान के बाद रूपक यात्री को किसी तरह वहां से खींच ही लेते हैं।


कोयंबतूर जाना चाहता था यात्री 

घटना के दौरान दूसरे यात्री भी प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे। ये घटना देखकर वह भी हैरान रह गए। सबने रूपक के इस कार्य की सराहना की। वहीं यात्री को समझाया गया कि इस तरह की गलती वह दोबारा ना करें। यात्री ने अपना नाम लेखराम टंडन बताया है। वह भाटापारा से कोयंबतूर जाने के लिए ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में था।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url