CG College प्रथम वर्ष स्नातक प्रवेश कल जारी होगी मेरिट लिस्ट, यहां से देखे कॉलेज मेरिट सूची

 

bilaspur university merit list 2022







College में प्रवेश के लिए मेरिट सूची जारी 

महाविद्यालय में स्नातक में प्रवेश के लिए मेरिट सूची सोमवार, 1 अगस्त को जारी होगी। निर्धारित समय तक खुले पोर्टल में छात्रों ने ऑनलाइन आवेदन जमा किया। सीबीएसई बोर्ड के छात्रों के लिए 28 जुलाई तक समय-सीमा निर्धारित थी। 10 कॉलेजों में कुल 4 हजार सीटें हैं। 


15 हजार छात्रों ने आवेदन

सीजी व सीबीएसई बोर्ड के करीब 15 हजार छात्रों ने बीए, बीकॉम, बीएससी, डीसीए, कम्प्यूटर एप्लीकेशन सहित अन्य विषयों में आवेदन किया है। प्राप्त आवेदनों की मेरिट सूची सोमवार को पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के द्वारा सभी महाविद्यालयों में भेजेंगे। इसके बाद महाविद्यालयों में प्रवेश की प्रक्रिया शुरू होगी।


इसके कारण प्रवेश की प्रक्रिया संपन्न नहीं

बता दें कि इस बार सीबीएसई का परीक्षा परिणाम जारी होने में लेट लतीफी हुआ है, इसके कारण स्नातक के प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रक्रिया संपन्न नहीं हो पाई है। सीजी बोर्ड के विद्यार्थियों ने पहले से ही आवेदन जमा कर वे सूची के इंतजार में हैं। इस संबंध में माता कर्मा कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. रमेश देवांगन का कहना है कि सोमवार को सूची महाविद्यालयों में आएगी, लेकिन देरी हो सकती है, क्याेंकि हड़ताल के बाद सभी सोमवार को विवि पहुंचेंगे और मेरिट सूची तैयार कर भेजेंगे।


यहां से देखे कॉलेज मेरिट सूची


click here


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url