गांव के कोटवार ने ही की 4 साल की बच्ची का किया रेप, मासूम बच्ची रोते हुए मिली मां-बाप को, चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गया







दुर्ग जिले में गांव की रक्षा करने वाला कोटवार ने ही 4 साल की मासूम बच्ची से रेप किया है। कोटवार इतना दबंग है कि उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए हिम्मत जुटाने में ही पीड़ित पक्ष को 4 दिन लग गए। एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी कोटवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उतई थाना क्षेत्र का है


चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को गोद में उठाकर ले गया

पुलिस के मुताबिक 30 जून की दोपहर 4 साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां से गांव का कोटवार लोकेश सोनवानी (50 साल) गुजरा। बच्ची को देखकर उसकी नियत बदल गई। उसने देखा कि आसपास कोई भी नहीं है। इस पर उसने बच्ची को गोद में उठाया और चॉकलेट देने के बहाने खेत की तरफ ले गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया और घऱ के पास बच्ची को छोड़कर भाग गया।


पुलिस में शिकायत करनी चाही तो, कोटवार ने दी धमकी

बच्ची को रोता हुआ देख परिजनों ने उससे पूछा। इस पर बच्ची ने जब उन्हें बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद जब परिजनों ने पुलिस में शिकायत करनी चाही तो कोटवार ने धमकी देकर उन्हें चुप करा दिया। आखिर बच्ची की तकलीफ परिजन देख नहीं पाए और कोटवार को सजा दिलाने के लिए उतई थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी कोटवार को गिरफ्तार किया है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url