रायगढ़ जिले में पुलिस ने 3 चोर को किया गिरफ्तार, करीब 2 लाख के गहने और करीब 50 हजार कैश किये थे गायब








छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने 3 चोर को गिरफ्तार किया है। यह तीनों चोरी करने के बाद से खूब मजे कर रहे थे। तीनों ने चोरी के पैसे से जमकर शराब पी, साथ ही जुआ भी खेल रहे थे। मगर यही करते ये पुलिस की नजर में आ गए और पकड़े गए हैं। पकड़ने जाने पर पता चला कि इन्होंने एक घर से लाखों रुपए के जेवर उड़ाए थे। इसके अलावा कैश भी पार कर दिया था। उस मामले की शिकायत भी पुलिस के पास पहले से थी। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।


15 जुलाई को लैलूंगा के वार्ड क्रमांक 13 के रहने वाले मधुकर सिंघानिया ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। मधुकर राइस मिल का संचालन करते हैं। उन्होंने बताया था कि वह 14 जुलाई को सत्संग के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से आने के बाद वह सो गए थे। सुबह उठने पर उन्होंने देखा कि उनके पुराने घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर से करीब 2 लाख के गहने और करीब 50 हजार कैश गायब थे। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी।


केस की जांच में निकली थी पुलिस 

पुलिस इस केस में जांच कर रही थी। इस बीच पुलिस को इसी क्षेत्र में 3 युवक जुआ खेलते, शराब पीते मिले। इस पर पुलिस को उन पर शक हुआ था। शक के आधार पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने मधुकर सिंघानिया के घर से चोरी की बात कबूल कर ली। उन्होंने बताया कि हमने चोरी के पैसे से ही मजे कर रहे थे।


खा-पीकर उड़ा दिए पैसे 

तीनों आरोपियों ने अपना नाम रोहित निषाद, रितेश शुक्ला और अमन यादव बताया है। तीनों ने बताया कि हमने चोरी किए गए कैश खा-पीकर खत्म कर दिए हैं। पुलिस ने इन आरोपियों से एक लाख 57 हजार के जेवर जब्त कर लिया है। तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url