viral video - बिलासपुर में लड़कियों ने युवकों की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की, युवकों की पिटाई का VIDEO में एक युवक हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहा

 






बिलासपुर में युवतियों पर कमेंट करने को लेकर बीच सड़क जमकर हंगामा हुआ। गुस्साई लड़कियों ने युवकों की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। युवकों की पिटाई का VIDEO अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। VIDEO में युवतियां दबंगई दिखाते हुए युवकों का कॉलर पकड़ कर लात-घूसें मारती नजर आ रहीं हैं। वहीं, एक युवक हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहा है। घटना सिविल लाइन क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के पास की बताई जा रही है। सकी शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात तीन-चार युवतियां शहर से तिफरा की ओर जा रही थीं। इस दौरान युवतियां किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगीं। तभी बाइक सवार युवकों ने उन्हें देखकर कमेंट कर दिया। इसके बाद युवतियों ने बाइक सवार लड़कों को रोक लिया और झगड़ा शुरू हो गया। 

दो युवतियों ने लड़के का कॉलर पकड़ लिया और उसकी लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी। युवतियों की दबंगई को देखकर एक युवक हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। युवतियों के हंगामा मचाने के बाद युवक भागने लगे, तब युवतियों ने एक युवक को पकड़ लिया और थाने लेकर जाने की बात कहने लगीं।



युवकों की पिटाई का VIDEO अब सोशल मीडिया में वायरल

कमेंट किया तो शुरू कर दिया पिटाई 

बताया जा रहा है कि लड़कियों को देखकर युवकों ने पहले बदमाशी शुरू की। इसके बाद जब युवतियों ने उन्हें रोककर कमेंट करने वाले लड़के की पिटाई शुरू की और हंगामा मचाने लगीं। इस पर युवक उनका VIDEO बनाने लगे। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि VIDEO किसने बनाया है। फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद युवतियों के हंगामा मचाने और मनचले युवकों को सबक सिखाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।


शहर की कानून व्यवस्था पर भी सवाल देर रात तक शराब परोसी जा रही

वायरल VIDEO में दिख रहीं युवतियों के भी शराब पीने की बात कही जा रही है। चूंकि, मामला थाने नहीं पहुंचा है इसलिए न तो युवतियों की पहचान हो पाई है और न ही युवकों का कुछ पता चल सका है। ऐसे में अब पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है। दरअसल, शहर के बार में देर रात तक शराब परोसी जा रही है, जहां युवक-युवतियां देर रात तक जाम छलकाते नजर आते हैं। इससे शहर की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहा है।


नहीं मिली है शिकायत बोले- TI
इधर, वायरल VIDEO के संबंध में TI परिवेश तिवारी ने कोई जानकारी होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि न तो युवतियों ने छेड़छाड़ करने वाले युवकों की शिकायत की है और न ही जिन युवकों की पिटाई हुई है उन्होंने इसकी जानकारी दी है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url