राजधानी में रैंप वॉक कर रहीं मॉडल्स और बजरंग दल नेताओं के बीच हुई बहस, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के चलते करवा रहे FIR दर्ज...

 





छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक फैशन शो, मंदिर में आयोजित करवाया गया। इस आयोजन को लेकर बवाल हो गया। मंदिर परिसर में पहुंचकर बजरंग दल के पदाधिकारियों ने आयोजकों का विरोध कर दिया। माहौल इस कदर गर्माया की मौके पर पुलिस भी पहुंची। मंदिर के अंदर से लड़कियां बाहर आईं। आयोजन का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी तब तक शांत नहीं हुए, जब तक कार्यक्रम रद्द नहीं किया गया।


दरअसल, इस फैशन शो का आयोजन रायपुर के मंदिर में हुआ था। फुंडहर इलाके के सालासर बालाजी मंदिर में लड़कियां पहुंची हुईं थीं। कई मेकअप आर्टिस्ट थे। वेस्टर्न ड्रेसेस और कुछ एथनिक इंडियन कपड़ों में मॉडल्स रैंप वॉक कर रहीं थीं। तभी मंदिर में बजरंग दल के जिला संयोजक रवि वाधवानी यहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए। कार्यक्रम स्थल पर बवाल शुरू हो गया।


नारेबाजी करते हुए बजरंग दल के नेताओं ने फैशन शो बंद करवाया

मंदिर के हॉल में स्टेज बनाकर फैशन शो आयोजित किया गया था। मेकअप आर्टिस्ट और यहां फैशन शो देखने के लिए भी लोगों को बुलाया गया था। बजरंग दल के नेताओं ने नारेबाजी करते हुए रैंप वॉक बंद करवाया। आयोजकों से भी इनकी बहस हुई। हंगामा होता देख आयोजक कार्यक्रम बंद करने को राजी हुए। बजरंग दल के पदाधिकारी रवि वाधवानी ने बताया कि अमित अग्रवाल नाम के रायपुर के ही एक व्यक्ति ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। मंदिर में हम इस तरह के आयोजनों के खिलाफ हैं। 


धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज

वाधवानी ने बताया कि इस मामले में तेलीबांधा थाने में शिकायत की गई है,आयोजकों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज करवा रहे हैं। इस मामले में आयोजकों का पक्ष जानने उनसे संपर्क किया गया। मगर आयोजक के फोन बंद पाए गए। इस मंदिर का संचालन सालासर बालाजी मंदिर सेवा समिति की तरफ से किया जाता है। मंदिर अग्रेसन धाम के पास ही स्थित है। ऐसा कहा जाता है कि यह मध्यभारत का इकलौता सिद्ध सालासर बालाजी मंदिर है। यहां मनोकामना लेकर बड़ी संख्या में भक्त पहुंचते हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url