युवक और युवती पर हमले का VIDEO सामने, लात घूसों से पीटा, फिर पत्थर उठाकर कई बार ऊपर पटका, VIRAL VIDEO

 








युवक और युवती पर हमले का VIDEO सामने 

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे गुंडागर्दी और चाकूबाजी के बीच युवक और युवती पर हमले का VIDEO सामने आया है। बदमाशों ने मारपीट के दौरान युवक उस पर पत्थर पटकते भी दिख रहे हैं। सिर्फ 25 सेकेंड की पिटाई के इस VIDEO में बदमाश युवकों के गैंग का आतंक साफ नजर आ रहा है। 





हालांकि, पुलिस ने सफाई देते हुए कहा है कि यह घटना चार माह पुरानी है, जिस पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है। शहर में गैंगवार और गुंडागर्दी की चर्चा आम हो गई है। पिछले कुछ महीने से शहर में चाकूबाजी की घटनाएं भी हो रही है। बीते जुलाई और अगस्त महीने में अलग-अलग वारदातों में जिले में 15 लोगों की हत्याएं हो चुकी है। 

वहीं, रंगदारी और गुंडागर्दी की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। इन दिनों युवकों को घेर कर पकड़ने और हमला करने का वायरल VIDEO चर्चा में हैं, जिससे कानून व्यवस्था और पुलिसिंग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।


वायरल VIDEO चार माह पुराना

दरअसल, वायरल VIDEO चार माह पुराना 31 मार्च का है। सरकंडा क्षेत्र में रहने वाला ऑटो चालक अपने परिचित की दोस्त लड़की को घूमाने के लिए लोयला स्कूल रोड तरफ गया था। दोनों खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। उसी समय दो बाइक में सवार युवक आए और लड़की के सामने बाइक लहराने लगे। 

लड़की ने उन्हें ठीक से बाइक चलाने कहा, तो लड़कों ने गाली गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर टिंकू वैष्णव, बिल्ला, सोनू और उसके साथियों ने ऑटो चालक की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने युवक को लात-घूंसों से मारा और उसके ऊपर पत्थर पटक दिया। इस दौरान युवती बीच-बचाव करती रही। युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। ऑटो चालक ने मारपीट की इस घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की थी, तब पुलिस ने मामूली धाराओं में जुर्म दर्ज कर उसे चलता कर दिया था।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url