Ram Setu Trailer Release Launched By Akshay Kumar, Must watch the trailer once...Ram Setu Trailer Watch Now__

 

Ram Setu Trailer Release Launched By Akshay Kumar, Must watch the trailer once...Ram Setu Trailer Watch Now__






Ram Setu Trailer Release अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर, टीजर से ज्यादा बेहतरीन और रोमांचकारी है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ‘राम सेतु’ की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् आर्यन कुलश्रेष्ठ यानी अक्षय कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है. आर्यन को पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने का काम मिलता है. इसके बाद आर्यन ‘राम सेतु’ के पौराणिक किवंदतियों और विज्ञान की तकनीक से इसके सच का पता लगाने चल पड़ता है.


आर्यन इसे रामसेतु के सच और कल्पना के बीच मंथन करता दिखाई देता है. इस बीच उसे कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. वह साइंस की मदद से इसका पता लगाने की कोशिश करता है. ट्रेलर में कई एक्शन सीन और रामसेतु से जुड़े रहस्य देखने को मिलते हैं. आर्यन 7 हजार पुराना इतिहास जानने की कोशिश करता है और रामसेतु के पास पहुंच जाता है. इसमें उनके साथ जैकलीन भी होती हैं.


Ram Setu की  Thank God से टक्कर

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म 25 अक्टूबर को सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें  इसी दिन अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ भी रिलीज होगी. दोनों ही फिल्में भगवान से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की दोनों फिल्मों को ऑडियंस से कितना प्यार मिल पाता है

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url