WhatsApp Upcoming New Features 2022 WhatsApp पर आया कमाल का फीचर, वॉट्सऐप अपने उस फीचर पर काम कर रहा है

 

WhatsApp Upcoming New Features 2022








WhatsApp Upcoming New Features 2022

WhatsApp Upcoming New Features 2022: मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को खास बनाने के लिए कई दमदार फीचर्स की पेश कश करती रहती है. अब वॉट्सऐप अपने उस फीचर पर काम कर रहा है, New Features जिसकी मदद से यूजर्स अकाउंट सिंक कर टैबलैट में चला पाएंगे. इसके तहत यूजर्स को अलग से अकाउंट नहीं बनाना पड़ेगा. कंपनी के इस फीचर का नाम है Companion Mode. आइए जानते हैं कैसे करेगा काम.

कम्पेनियन मोड (Companion Mode)


WABetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप ने एंड्रॉयड टैबलेट बीटा यूजर्स के लिए Companion Mode फीचर रोलआउट कर दिया है. कंपनी ने इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, New Features जिसमें देखा जा सकता है कि यूजर्स डेस्कटॉप वर्जन की तरह अकाउंट को सिंक करके टैबलेट में चला सकेंगे. इसके लिए उन्हें टैबलेट में दूसरा अकाउंट क्रिएट करने की कोई जरूरत नहीं होगी



WhatsApp Upcoming New Features 2022



WhatsApp इस खास फीचर का भी मिलेगा अनुभव


WhatsApp Companion Mode के अलावा वॉट्सऐप 'Do Not Disturb' नाम के एक फीचर पर काम कर रहा है. नया फीचर जैसे ही एक्टिव होगा, यूजर्स को वॉट्सऐप पर मिस्ड कॉल की नोटिफिकेशन मिल जाएगी. WhatsApp कंपनी का मानना है कि यूजर्स को ये अपकमिंग फीचर बहुत पसंद आएगा. फिलहाल, इस फीचर को बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है, जो कि डेवलपमेंट जोन में है. हालांकि ये WhatsApp New Features कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन लीक्स के मुताबिक, इसे दिसंबर के आखिरी तक रिलीज किया जा सकता है. 


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url