नक्सलियों की दहशत में पूरा गांव, सरपंच के भाई की गला रेत कर की हत्या, आय-दिन दे रहे वारदातों को अंजाम








छ. ग. के कांकेर जिले में माओवादियों ने मंगलवार की रात एक बार फिर से खूनी हमले में एक ग्रामीण की जान ले ली है, बताया जा रहा है कि एक गांव के सरपंच के भाई की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। नक्सलियों ने पहले युवक का अपहरण किया और उसे फिर जंगल में लेकर गए जहां उसकी हत्या कर दी। इस घटना की की पुष्टि कांकेर के SP शलभ सिन्हा ने की है। यह घटना आमाबेड़ा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।




आधी रात घर में घुस कर सरपंच के भाई को ले गए 

बता दें कि जिले के नक्सल प्रभावित गांव हुर्रापिंजोडी में माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस गांव के सरपंच के भाई के घर देर रात आधा दर्जन माओवादी आ धमके, जिसके बाद युवक का अपहरण कर उसे अपने साथ लेकर चले गए। फिर गांव के ही जंगल में धारदार हथियार से युवक का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने शव को गांव में ही फेंक दिया और जंगल की तरफ लौट गए।


सुबह जब ग्रामीणों की आंखे खुली तो इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद आमाबेड़ा थाना से जवानों की एक टीम मौके के लिए रवाना हुई और घटना की जानकारी ली जा रही है। फिलहाल मृतक का नाम क्या है इसकी जानकारी, जवानों के लौटने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिल सकेगी।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url