Patli Kamariya Mori Lady Teacher Dance Viral Video - पतली कमरिया मोरी--भोजपुरी गाने पर Dance किया तो लोगों ने ट्रोल...








Patli Kamariya Mori Lady Teacher Dance On Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर कई बार टीचर और स्टूडेंट के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार टीचर हलके फुल्के अंदाज में स्टूडेंट को पढ़ाते नजर आते हैं ताकि उनको जल्दी समझ आ जाए और क्लास बोझिल ना होने पाए. लेकिन इसी बीच एक महिला टीचर का ऐसा Patli Kamariya Mori वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह क्लास में ही Patli Kamariya Mori भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. साथ ही बच्चे भी डांस कर रहे हैं.


Patli Kamariya Mori भोजपुरी गाने पर डांस

दरअसल, इस Patli Kamariya Mori वीडियो को कई यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि साड़ी पहने एक टीचर क्लासरूम में भोजपुरी गाने Patli Kamariya Mori  पर डांस कर रही हैं. एक यूजर ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसा टीचर हमें बचपन में क्यों नहीं मिला. इस Patli Kamariya Mori वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ खुद टीचर डांस कर रही है.

वहीं दूसरी तरफ क्लासरूम में ही बच्चे इस टीचर के स्टेप्स को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस टीचर को लोगों ने ट्रोल कर दिया. लोगों ने लिखा कि एक टीचर को इस तरह से क्लास में डांस करना शोभा नहीं देता है. हालांकि वहीं कुछ लोगों ने Patli Kamariya Mori वीडियो की तरीफ भी की है और इसे टीचर का निजी मामला बना रहे हैं. 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url